꧁༺SPECIAL THANKS TO THE DIRECTORS OF THIS WEBPORTAL "MR. AYAN & MRS. RIDA " FOR THEIR MOST PRECIOUS TIME TO DESIGN THIS SO EFFICIENTLY....༻꧂

꧁༺HELLO 👋👋👋YOU ARE WELCOME HERE༻꧂

हिंदी में फनी शायरी




 (1)

किसी का हाथ थाम के छोड़ना नहीं,

वादा किसी से कर के तोड़ना नहीं,

कोई अगर तोड़ दे दिल आपका तो,

बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नहीं।

(2)

लैला की शादी में एक लफड़ा हो गया,
मजनू इतना नाचा कि लँगड़ा हो गया।

-------------------------------------

न तू छत पे आती न मैं दीवाना होता,
न तू पत्थर मारती न मैं काना होता।

-------------------------------------

जिनको हम चुनते हैं, वो ही हमें धुनते हैं,
चाहे बीवी हो या नेता, दोनों कहाँ सुनते हैं!!

-------------------------------------

यारो मेरे मरने के बाद आँसू मत बहाना,
ज़्यादा याद आए तो उपर ही चले आना।

(3)
मेरे प्यार को बेवफाई का इनाम दे गई,
मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई,
मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तेरे बिना,
तो वो जाते-जाते "झंडूबाम" दे गई।


(4)
मैं और मेरी तन्हाई...
अक्सर ये बातें करते हैं,
तुम होती तो ऐसा होता...
तुम होती तो वैसा होता...
और अगर तुम न होती तो...
.
.
.
अपने पास भी पैसा होता।


(5)
जब जब घिरे बादल तेरी याद आई
जब झूम के बरसा सावन तेरी याद आई
जब जब मैं भीगा मुझे तेरी याद आई
मेरे भाई तूने मेरी छतरी करूं नहीं लौटाई
Previous
Next Post »

Featured Post

A Scary Night in Hindi