꧁༺SPECIAL THANKS TO THE DIRECTORS OF THIS WEBPORTAL "MR. AYAN & MRS. RIDA " FOR THEIR MOST PRECIOUS TIME TO DESIGN THIS SO EFFICIENTLY....༻꧂

꧁༺HELLO 👋👋👋YOU ARE WELCOME HERE༻꧂

A Scary Night in Hindi






 मुझे अब भी याद है कि अंधेरी और उदास रात ।

 बाहर भारी बारिश हो रही थी । जैसे ही मैं अपने कमरे में अकेले सोने से डरती थी ,

 मेरी मां मेरे साथ तब तक रहती थी जब तक मैं सो नहीं जाती थी ।


तभी अचानक एक अजीब सी आवाज ने मुझे जगा दिया।

 मैंने खुद को कमरे में अकेला पाया।

 मैं साहस इकट्ठा किया और खिड़की के माध्यम से देखने के लिए मेरी आंखें खोली ।

 केवल एक चीज मैंने देखा एक अजीब अपनी आंखें खुली के

 साथ मेरी खिड़की के पास नृत्य छाया था । मैं डर से चीखने लगी।

मेरे माता-पिता मेरे कमरे में दौड़ते हुए आए और मुझे रोते हुए पाया ।

 जब उन्होंने मुझसे पूछा तो मैंने उन्हें अजीब शोर और परछाई के बारे में बताया।


मेरी कहानी सुनने के बाद मेरे पिता ने खिड़की से बाहर देखा और हंसने लगे।

 उसने मुझे गले लगाया और मेरे हाथ पकड़े मुझे खिड़की के पास ले आए ।

 मैं अभी भी खिड़की के माध्यम से देखने के लिए बहुत डर गया था ।


हिम्मत जुटाकर मैंने अपनी आंखें खोली और देखा।

 मैंने जो देखा, मुझे भी हंसाया। यह मेरी खिड़की के बाहर पुराना पेड़ था।

 इसकी शाखाएं बाहर तेज हवाओं के कारण शोर मचा रही थीं 

और इसकी पत्तियां नाचती छाया बन रही थीं । 

जहां तक आंखों की बात है, वे पेड़ पर बैठे उल्लू के थे!


मैं बहुत मूर्ख महसूस किया।

 मैंने अपने माता-पिता से वादा किया था कि मैं भविष्य में साहसी और मजबूत हो जाऊंगा ।



By
MD SHAKIR



Previous
Next Post »

Featured Post

A Scary Night in Hindi